Connect with us

IPL नीलामी मे मैक्सवेल और क्रिस लिन से आगे निकल सकता है यह दिग्गज बल्लेबाज, रोहित शर्मा…

news

IPL नीलामी मे मैक्सवेल और क्रिस लिन से आगे निकल सकता है यह दिग्गज बल्लेबाज, रोहित शर्मा…

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 19 दिसंबर को होनी है। नीलामी कोलकाता में होनी है और इसके लिए कुछ विदेशी क्रिकेटरों का बेस प्राइस भी तय हो गया है। ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, क्रिस लिन, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, दक्षिण अफ्रीका के डेल स्टेन और श्रीलंका के एंजलो मैथ्यूज नीलामी में सबसे महंगे बेस प्राइस वाले विदेशी खिलाड़ी होंगे। इन सबका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये होगा।

सबकी नजर इस साल के नीलामी में मैक्सवेल और क्रिस लिन पर टिकी होगी लेकिन एक बल्लेबाज ऐसा भी है जो इन दोनों खिलाड़ियोंको नीलामी में पछाड़कर सबसे आगे निकल सकता है। दोस्तों यह खिलाड़ीअपने प्रदर्शन के आधार पर नीलामी में सभी को पटखनी देकर टॉप पर पहुँच सकता है। हम बात कर रहे हैं टॉम बैंथम का जो रोहित शर्मा के कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस के साथ खेलने को उत्सुक है।

पहले इंग्लिश बल्लेबाज टॉम बेंथॉन ने धमाकेदार शतकीय पारी खेली है। महज 41 गेंद का सामना करने वाले टॉम ने तूफानी 121 रन बना डाले। उनकी इस पारी ने तमाम फ्रेंचाइजी टीम का ध्यान अपनी ओर जरूर खींचा होगा। शनिवार को इंग्लैंड के बल्लेबाज टॉम बेंथॉन ने क्वींसलैंड प्रीमियर क्रिकेट में 13 छक्कों से सजी 121 रन की आतिशी पारी खेली। वायनम की टीम ने टॉम की इस तूफानी पारी के दम पर 214 रन का स्कोर खड़ा किया था।

इस प्रदर्शन से पहले भी टॉम ने टी-10 लीग में शानदार प्रदर्शन कर सबको चकित कर दिया था। अब सभी टीम का टारगेट टॉम है जिसके प्रदर्शन ने यह साबित कर दिया है कि हम कभी भी रन बनाकर टीम को जीता सकते हैं। अपने इस पारी से वह आईपीएल नीलामी के लिए फ्रेंचाइजियों का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रहे हैं। असल में 17 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया की फ्रेंचाइली लीग बिग बैश लीग शुरु होने वाली है। इसमें टॉम ब्रिस्बेन हीट की ओर से खेलने मैदान पर उतरेंगे।

पढ़े :  छात्रों के विरोध प्रदर्शन पर बोले क्रिकेटर गंभीर, कहा- यदि आप पत्थर फेंकोगे तो
Continue Reading
You may also like...

More in news

To Top