Connect with us

INDvAUS: दूसरे वनडे में भारत की जीत है लगभग तय, ये हैं 4 बड़े कारण, जानकर खुश होंगे आप

news

INDvAUS: दूसरे वनडे में भारत की जीत है लगभग तय, ये हैं 4 बड़े कारण, जानकर खुश होंगे आप

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज के पहले मैच में भारत को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस सीरीज का दूसरा मैच राजकोट में 17 जनवरी को खेला जाएगा। इस मैच में भारत की टीम जीत हासिल करके वापसी कर सकती है। ऐसे में भारत की संभावित जीत के 4 कारणों के बारे में आगे बात की गई है।

पहली वजह

इस मैच में भारतीय संभावित एकादश में 1 बदलाव तो जरुर होगा, क्योंकि ऋषभ पंत चोटिल हो चुके हैं। हालांकि पंत के चोटिल होने की वजह से मनीष पांडे की वापसी हो सकती है, जिससे बल्लेबाजी क्रम को काफी मजबूती मिलेगी।

संभावित एकादश – रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, रविन्द्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव

पढ़े :  5 विदेशी खिलाड़ी जिन्हें RCB आईपीएल 2020 में खरीदना चाहेगी, No.1 से खौफ खाते हैं गेंदबाज

दूसरी वजह

पहले मैच में रोहित शर्मा सफल नहीं रह थे, लेकिन उनका बल्ला ज्यादा समय तक शांत नहीं रहता है। ऐसे में अगर दूसरे मैच में रोहित धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करने में सफल रहते हैं, तो भारत की जीत की संभावना काफी बढ़ जाएगी।

तीसरी वजह

इस मैच में विराट कोहली फिर से नंबर-3 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं, जिससे टीम को मजबूती मिलेगी। इस स्थिति में राहुल नंबर-4 पर खेल सकते हैं।

चौथी वजह

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी चोट के बाद धीमे-धीमे लय में लौट रहे हैं। अगर वो अपनी फॉर्म में रहते हैं, तो ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों के लिए मुश्किल बन सकते हैं।

Continue Reading
You may also like...

More in news

To Top