Connect with us

Airtel ने लॉन्च किया है ₹148 वाला न्यू ऑफर, अनलिमिटेड कॉलिंग तथा डाटा, जियो को दी चुनौती

news

Airtel ने लॉन्च किया है ₹148 वाला न्यू ऑफर, अनलिमिटेड कॉलिंग तथा डाटा, जियो को दी चुनौती

लगभग 30 साल पहले एयरटेल कंपनी द्वारा टेलीकॉम मार्केट में कदम रखा गया था. इस दौरान एयरटेल कंपनी ने टेलीकॉम मार्केट में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. लेकिन एयरटेल कंपनी ने हर उतार-चढ़ाव का डटकर मुकाबला किया है. हालांकि जब जियो कंपनी टेलीकॉम मार्केट में आई थी तो एयरटेल की मार्केट पर काफी असर देखने को मिला था. बावजूद इसके एयरटेल कंपनी ने नए-नए ऑफर निकाले तथा जियो को तगड़ी चुनौती दी है.

148 रुपए वाला ऑफर लांच

एयरटेल कंपनी द्वारा इस बार भी टेलीकॉम मार्केट में 148 रुपए वाला नया ऑफर लांच कर दिया है. एयरटेल कंपनी के इस ऑफर में ग्राहकों को नासिर वॉइस कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है बल्कि डाटा भी दिया जाएगा. वहीं पर वैलिडिटी के बारे में बात करें तो इस ऑफर की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए रखी गई है. मतलब साफ है कि किफायती कीमत में लंबे समय तक डाटा तथा कॉलिंग का आनंद उठा सकेंगे.

लंबे समय तक सभी नंबरों पर वॉइस कॉलिंग तथा डाटा

एयरटेल कंपनी के 148 रुपए वाले प्लान में एयरटेल ग्राहकों को एयरटेल टू एयरटेल अनलिमिटेड कॉलिंग उपलब्ध करवाई जाएगी. साथ ही अब एयरटेल कंपनी द्वारा इस ऑफर में अन्य नंबरों पर कॉलिंग के लिए 1000 मिनट फ्री में दिए जाएंगे. वहीं पर डाटा के बारे में बात करें तो एयरटेल कंपनी द्वारा 148 रुपए वाले ऑफर में 2GB डाटा उपलब्ध करवा दिया जाएगा. अन्य बेनिफिट के बारे में बात करें तो इस ऑफर में हंड्रेड एस एम एस तथा रोमिंग की सुविधा फ्री में दी जाएगी.

पढ़े :  INDvsWI : आज मात्र 1 छक्का लगाते ही रोहित रचेंगे इतिहास,बनेंगे विश्व के तीसरे ऐसे बल्लेबाज

एयरटेल कंपनी का यह प्लान बढ़ी हुई कीमतों के साथ उपलब्ध करवाया गया है. मतलब साफ है कि एयरटेल कंपनी जिओ को चुनौती देने के लिए इस तरह के प्लान निकाल रही है. आपको बता दें कि जियो कंपनी द्वारा भी ऐलान कर दिया गया है कि 6 दिसंबर से जियो के प्लान की कीमतों में 40% की बढ़ोतरी कर दी जाएगी. अब देखना यह है कि एयरटेल कंपनी का यह ऑफर सच में जियो को चुनौती दे पाता है या नहीं.

Continue Reading
You may also like...

More in news

To Top