Connect with us

5 विदेशी खिलाड़ी जिन्हें RCB आईपीएल 2020 में खरीदना चाहेगी, No.1 से खौफ खाते हैं गेंदबाज

news

5 विदेशी खिलाड़ी जिन्हें RCB आईपीएल 2020 में खरीदना चाहेगी, No.1 से खौफ खाते हैं गेंदबाज

19 दिसम्बर दोपहर 3:30 बजे से आईपीएल 2020 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी होगी, ऐसे में आज हम आपको उन टॉप-5 विदेशी खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे है, जिन्हे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर टीम आईपीएल 2020 के ऑक्शन में जरूर खरीदना चाहेगी।

1) इविन लुईस : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के पास इस समय कोई ऐसा सलामी बल्लेबाज नहीं हो जो लगातार ओपनिंग करता आ रहा हो, इसी वजह से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर सलामी बल्लेबाज के रूप में इविन लुईस को जरूर खरीदना चाहेगी। क्योकि इस समय इविन लुईस से टी-20 क्रिकेट में सभी गेंदबाज खौफ खाते हैं।

2) जिमी नीशम : जिमी नीशम इस समय के सबसे शानदार ऑलराउंडर माने जाते है, क्योकि जिमी नीशम ने अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से अपनी टीम को कई मैच जिताए है, साथ ही जिमी नीशम से बेहतर ओर कोई ऑलराउंडर शायद ही इस बार आईपीएल ऑक्शन में होगा। इसी वजह से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर टीम जिमी नीशम को जरूर खरीदना चाहेगी।

3) ग्लेन मैक्सवेल : ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल 2019 में किसी भी टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन इस बार ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल में वापसी करने जा रहे है, वही ग्लेन मैक्सवेल जैसे तूफानी खिलाड़ी को हर टीम अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी, इसी वजह से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ग्लेन मैक्सवेल को जरूर खरीदना चाहेगी।

4) शेल्डन कॉटरेल : वेस्टइंडीज टीम के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल ने हाल में भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में बहुत ही शानदार गेदंबाजी की है, साथ ही शेल्डन कॉटरेल की गति को पड़ना भी आसानी नहीं होता है, इसी वजह से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर शेल्डन कॉटरेल को खरीदना चाहेगी।

5) केसरिक विलियम्स : गेंदबाज केसरिक विलियम्स और विराट कोहली इस समय सबसे ज्यादा ख़बरों में बने हुए है| साथ ही एक मैच को छोड़ दिए जाये तो केसरिक विलियम्स ने भारतीय टीम के खिलाफ हमेशा ही शानदार गेंदबाजी की है, साथ ही केसरिक विलियम्स ने विराट कोहली को दो बार आउट भी किया है, इसी वजह से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर केसरिक विलियम्स जैसे गेंदबाज को जरूर खरीदना चाहेगी।

पढ़े :  तमिलनाडु की इस दुकान में मोबाइल ख़रीदने पर मिलेगा 1 किलो मुफ़्त प्याज़, जरूर पढ़ें
Continue Reading
You may also like...

More in news

To Top