Connect with us

16 साल के लड़के ने दी सलमान के घर को बम से उड़ाने की धमकी, जानिए फिर क्या हुआ

news

16 साल के लड़के ने दी सलमान के घर को बम से उड़ाने की धमकी, जानिए फिर क्या हुआ

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म दबंग 3 के प्रचार में काफी व्यस्त हैं. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई हैं की, किसी ने भाईजान के घर को बम से उड़ने की धमकी दी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, गाजियाबाद से मुंबई पुलिस को ईमेल भेजकर सलमान खान के घर को बम से उड़ाने की धमकी दी थी.

जिसके बाद मुंबई पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया. धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने तुरंत सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में पहुंची थी. तब सलमान खान तो घर पर नहीं थे. लेकिन घर में मौजूद सलमान के पिता सलीम खान, मां शुशीला चारक और सौतेली मां हेलेन के साथ घर और सदस्यों को पुलिस ने पहले सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया था.

जिसके बाद मुंबई पुलिस ने बम डिटेक्शन और डिस्पोजल स्क्वायड से मिलकर सलमान खान के घर की पूरी तलाशी ली गई थी. लेकिन उनके घर से कोई बम नहीं मिला था. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने पता लगाया की, जो धमकी भरा इ मेल उन्हें मिला था.

वह ईमेल गाजियाबाद के एक 16 साल के लड़के ने भेजा था. जिसके बाद मुंबई पुलिस की एक टीम गाजियाबाद पहुंची थी. लेकिन घर वह लड़का नहीं मिला था. जिसके बाद लड़के को तुरंत उनके घर बुलाया गया था. जिसके बाद मुंबई पुलिस 16 साल के उस लड़के और उनके बड़े भैया को लेकर मुंबई आये थे.

पढ़े :  नई स्मार्टवॉच ने मचा दी है खलबली, अब हर किसी के पास होगी स्मार्टवॉच, कीमत है मात्र इतनी

जिसके बाद मुंबई पुलिस ने 16 साल के लड़के पर लड़के खिलाफ गैर-संज्ञेय अपराध की रिपोर्ट बनाई गई थी. जिसके बाद लड़के को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया था. लेकिन कुछ ही समय बाद कोर्ट ने उस लड़के को बरी कर दिया था.

Continue Reading
You may also like...

More in news

To Top