Connect with us

वेस्टइंडीज के कोच ने कहा – इस खिलाड़ी को आउट करना मुश्किल रहने वाला है

news

वेस्टइंडीज के कोच ने कहा – इस खिलाड़ी को आउट करना मुश्किल रहने वाला है

भारतीय टीम के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम अपनी तैयारियों में जुटी हुई हुई है। 6 दिसम्बर को दोनों देशों के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा।

मैच से पहले वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस ने गेंदबाजी प्लान का जिक्र किया। भारतीय कप्तान विराट कोहली के बारे में बात करते हुए सिमंस ने कहा कि उनको रोकना बड़ा लक्ष्य होगा।

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में 6 दिसंबर को टी20 सीरीज का शुरुआत मुकाबला आयोजित किया जायेगा I इससे पहले वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस ने भारतीय कप्तान की बल्लेबाजी को लेकर बयान देते हुए कहा कि उनके गेंदबाजों को कोहली के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी करनी होगी।

पढ़े :  उन्नाव में रेप पीड़िता की मौत पर CM योगी ने कह दी ये बड़ी बात, लोगों ने कहा...

कोहली को आउट करना मुश्किल

मैच से पहले ESPNCricinfo से बातचीत के दौरान सिमंस ने कहा, हम इस बात को पक्का करेंगे कि हमारे गेंदबाज विराट कोहली से ज्यादा भयभीत ना हों। ऐसा हो सकता है कि शायद एक ही वक्त पर कोहली को दो गेंदबाज एक साथ गेंदबाजी करें। आप नहीं जानते कि क्या हो सकता है लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली को आउट करना मुश्किल रहने वाला है।”

वेस्टइंडीज के कोच ने आगे कहा, हमें इस बात को सुनिश्चित करना होगा कि हम पिछली बार से बेहतर खेल दिखाएं क्योंकि भारतीय टीम से सामना आसान नहीं होने वाला I

Continue Reading
You may also like...

More in news

To Top