Connect with us

वेस्टइंडीज के कप्तान ने कहा- यह खिलाड़ी हमारे लिए बेशकीमती है !

news

वेस्टइंडीज के कप्तान ने कहा- यह खिलाड़ी हमारे लिए बेशकीमती है !

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज की समाप्ति हो चुकी है। जिसमें भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 2-1 से हराकर श्रृंखला अपने नाम कर लिया। दोनों टीमों के बीच खेले गए टी-20 सीरीज काफी रोमांचक रहे। जिसके बाद अब दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी। जिसकी शुरुआत रविवार के दिन चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में हो जाएगा। इस मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस के दौरान वेस्टइंडीज टीम के कप्तान किरोन पोलार्ड ने क्या कहा ? आइए जानते हैं :-

वेस्टइंडीज के कप्तान ने कहा हम एक मिशन पर हैं और हमारी रणनीति यह साफ है कि हमें 50 ओवर के क्रिकेट में किस तरह का रुख अपनाना है। इसके लिए एक अलग प्रक्रिया है और हम असल में इसी दौर से गुजर रहे हैं। इसके नतीजे शायद तुरंत नहीं दिखाई दें। लेकिन अफगानिस्तान के खिलाफ पिछली सीरीज में हमने बेहतरीन प्रदर्शन किया और अब हम बेहतर टीम भारत के खिलाफ खेलने जा रहे हैं।

पोलार्ड ने आगे कहा हमने चर्चा की है कि बीच के ओवरों में कैसे खेलना है और हम इस प्रारूप में कैसे खेलना चाहते हैं निश्चित रूप से हम यह खुलासा नहीं कर सकते हैं कि हमारी रणनीति क्या है। खिलाड़ियों को उनकी भूमिका और जिम्मेदारियों की जानकारी दी गई है और अब आगे खिलाड़ियों को अपनी रणनीति पर अमल करने का जरूरत है। ‌

रोस्टन चेस वेस्टइंडीज की टीम में वापस आ गए हैं। जिसके बारे में पोलार्ड ने कहा कि वह हमारी टीम में अच्छा संतुलन लेकर आते हैं और वह टीम के लिए बेहद ही शानदार हैं। वह ऐसा खिलाड़ी है जो कि टेस्ट क्रिकेट में मध्यक्रम में खेलता है और उसके नाम पर शतक भी दर्ज है। इसके अलावा वह गेंदबाजी भी कर सकता है और उसकी टीम में होने से हमें एक अन्य विशेषज्ञ खिलाड़ी खिलाने का मौका मिलता है। वह हमारे लिए बेशकीमती खिलाड़ी है और हमारे लिए वह बेहतरीन भूमिका निभाएगा।

पढ़े :  तीसरे मैच में विराट कोहली ने कर दिए ऐसे काम की सभी दिग्गज हैं हैरान, रोहित शर्मा ने...

ड्वेन ब्रावो ने हाल ही में टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने का फैसला लिया है। जिसके बारे में पोलार्ड ने कहा कि एक कप्तान के रूप में मुझे यह जानकर खुशी है कि ब्रावो की क्षमता वाला खिलाड़ी टीम के चयन के लिए उपलब्ध है।

Continue Reading
You may also like...

More in news

To Top