Connect with us

वकीलों के विरोध पर गौहर खान का ट्वीट वायरल, तापसी पन्नू ने ट्रोलरों की ली खबर

news

वकीलों के विरोध पर गौहर खान का ट्वीट वायरल, तापसी पन्नू ने ट्रोलरों की ली खबर

सोशल मीडिया पर सिने जगत भी बहुत सक्रिय है. सामाजिक मुद्दों पर सिनेमा और टीवी से जुड़े कलाकारों ने सक्रियता दिखाई है. सीएए और एनआरसी ही नहीं जेएनयू और जामिया मिल्लिया इस्लामिया में पुलिस की बर्बरता पर भी उनकी पैनी नजर है और सोशल मीडिया के जरिए वे अभिव्यक्ति का इजहार करते रहते हैं. दो दिन पहले दिल्ला में वकीलों ने सीएए और एनआरसी के खिलाफ मोर्चा खोला तो अभिनेत्री गौहर खान ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उनकी प्रतिक्रिया ने धमाल मचा डाला. खूब वायरल हुआ उनका ट्वीट. गौहर खान अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल भी हुईं लेकिन अपने बेबाक अंदाज से उन्होंने ट्रोलर की क्लास भी लगाई. गौहर खान बिगबास की प्रतियोगी रहीं हैं और खूब सुर्खियां बटोरी हैं और इसकी विनर रही हैं.

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर अब भी विरोध प्रदर्शन जारी हैं. हाल ही में वकीलों ने सीएए के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट से जंतर मंतर तक मार्च निकाला था. इस मार्च की शुरुआत सुप्रीम कोर्ट के सीनियर वकील संजय हेगड़े ने की थी. इस मार्च से जुड़ा एक वीडियो गौहर खान ने अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया है. अपने ट्विटर हैंडल से वकीलों के मार्च का वीडियो साझा करते हुए अङिनेत्री ने निशाना भी साधा है. गौहर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

गौहर खान ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ निकले वकीलों के मार्च का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि अब बोलो देशद्रोही. सुप्रीम कोर्ट के सामने इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ लॉ बिल्डिंग से शुरु हुआ मार्च कॉपरनिकस, बाराखंबा, टॉल्स्टॉय मार्ग से होते हुए जंतर मंतर पर आकर खत्म हुआ. मार्च में शामिल होने वाले वकीलों को हिंसा से भी दूर रहने की हिदायत दी गई.

दूसरी तरफ अपने बोल्ड किरदार और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर अबिनेत्री तापसी पन्नू फिर चर्चा में हैं. दरअसल, तापसी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और देश-दुनिया के मामलों को लेकर अपनी राय रखती रहती हैं. इस वजह से उन्हें कई बार ट्रोल भी किया जाता है. इसी बीच हाल ही में अपने एक ट्वीट को लेकर उन्हें फिर से ट्रोल किया गया है. एक ट्रोलर ने उनसे पूछा कि क्या आप भारतीय हैं. इस ट्रोलर को जवाब देते हुए तापसी ने कहा कि अब क्या तुम्हें भी मुझे दस्तावेज दिखाने पड़ेंगे. तापसी ने यह जवाब ट्रोलर को व्यंग करते हुए दिया. दरअसल, उन्होंने यह जवाब एनआरसी को लेकर दिया. एनआरसी के तहत भारतीय नागरिकों को अपने दस्तावेज दिखाने होंगे ताकि वे यह साबित कर सकें कि वे भारत के ही नागरिक हैं.

वहीं एक अन्य ने तापसी को ट्रोल करते हुए लिखा कि पैसों से याद आया कि आपको आपके कल के ट्वीट्स के लिए पैसे मिल गए ना. इस पर जवाब देते हुए तापसी ने लिखा कि नहीं बहन, तुम्हारी यह बात मेरा ध्यान खींचने के लिए बहुत छोटी सी है और इसलिए मैंने अपनी डील को खत्म कर दिया. अगली बार अपनी सोच भी ऊंची रखना.

पढ़े :  10वीं में 4 बार फेल हुआ यह खिलाड़ी, अब खेलेगा आईपीएल, डेढ़ साल में झटके 119 विकेट
Continue Reading
You may also like...

More in news

To Top