Connect with us

राहुल गांधी के सावरकर वाले बयान पर पहली बार संजय राउत ने तोड़ी चुप्पी, बोले नेहरू

news

राहुल गांधी के सावरकर वाले बयान पर पहली बार संजय राउत ने तोड़ी चुप्पी, बोले नेहरू

महाराष्ट्र में शिवसेना और कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन की सरकार चल रही है। शिवसेना और कांग्रेस दोनों की विचारधाराएं अलग हैं। इसी वजह से दोनों दलों के बीच कुछ समझौते हुए थे। हालांकि ये समझौते टूटते जनर आ रहे हैं। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने शनिवार को सावरकर को लेकर बड़ा बयान दे दिया जिसके बाद शिवसेना में खलबली मच गई है। संजय राउत ने पहली बार चुप्पी तोड़ दी है और बड़ा बयान दे दिया है।

जानें राहुल गांधी ने दिया था क्या बयान

राहुल गांधी ने रेप इन इंडिया वाला बयान दिया था। जिसको लेकर भाजपा ने उनसे माफी मांगने की मांग कर दी थी। इसी मांग पर राहुल ने दिल्ली में भारत बचाओ रैली में सावरकर को लेकर बयान दे दिया। राहुल गांधी बोले कि उनका नाम राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है। इस वजह से वो अपने बयान के लिए माफी नहीं मांगेंगे। कांग्रेस सांसद के इस बयान का भारतीय जनता पार्टी ने विरोध किया। वहीं बयान से शिवसेना में भी हड़कंप मच गया है।

जानें क्या बोले शिवसेना नेता संजय राउत

राहुल के बयान पर शिवसेना में हड़कंप मच गया है। सीएम उद्धव ठाकरे उनके बयान को लेकर नाराज हैं और कांग्रेस हाईकमान से बात करने जा रहे हैं। वहीं शिवसेना नेता संजय राउत ने पहली बार बयान पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने बोला कि वीर सावरकर महाराष्ट्र के साथ ही पूरे भारत के देवता हैं। इस वजह से उनका सम्मान किया जाना चाहिए। वो बोले कि सावरकर पर देव को गर्व है। वो बोले कि नेहरू और गांधी की ही तरह सावरकर ने भी स्वतंत्रता के लिए जीवन का संघर्ष किया।

पढ़े :  ये शानदार हार आपकी खूबसूरती की पहचान बनेंगे
Continue Reading
You may also like...

More in news

To Top