Connect with us

फिल्म के लिए टकला बन गया ये एक्टर, तस्वीरें आई सामने

news

फिल्म के लिए टकला बन गया ये एक्टर, तस्वीरें आई सामने

FILMI LIFE : बॉलीवुड फिल्म निर्देशक बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्म पानीपत के साथ साथ एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की, आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी पीरियड वॉर फिल्म पानीपत के लिए अर्जुन को टकला होना पड़ा था.

दरशल हाल ही में खुद अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मिडिया पर अपनी ऐसी तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा की, यकीन नहीं हो रहा हैं की, यह फिल्म रिलीज होने जा रही हैं. यह तस्वीरें तब की हैं जब में जनवरी में फिल्म की शूटिंग कर रहा था.

इसी शुक्रवार को रिलीज होने जा रही फिल्म पानीपत में अर्जुन सदाशिव रौ भाउ के किरदार में नजर आएंगे. इसके आलावा फिल्म में संजय दत्त, कृति सेनन, पद्मिनी कोल्हापुरी, जीनत अमान लीड रोल में नजर आएंगे. फ़िलहाल टकले होते हुए अर्जुन की यह फोटो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

बताया जा रहा हैं की, फिल्म में टकले होने के लिए अर्जुन कपूर ने किसी प्रोस्थेटिक मेकअप का इस्तेमाल नहीं किया हैं. बल्कि उन्हें रियल में उनके बाल काटकर उन्हें टकला कर दिया गया था. तब जाकर वह फिल्म के असली किरदार में नजर आये थे.

पढ़े :  जैसे ही स्मृति ईरानी ने राहुल पर साधा निशाना तो भड़क उठीं अलका लाम्बा, बोलीं बहुत ड्रामा
Continue Reading
You may also like...

More in news

To Top