Connect with us

पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने किया जसप्रीत बुमराह का अपमान, कहा – बुमराह तो मेरे सामने …

news

पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने किया जसप्रीत बुमराह का अपमान, कहा – बुमराह तो मेरे सामने …

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर और महान ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी को साधारण बताया है। रज्जाक ने दुनिया के नंबर एक वनडे गेंदबाज को बेबी बॉलर कहकर संबोधित किया और कहा कि वह उनकी गेंद पर बड़े आराम से रन बनाते।

आपको बता दें कि बुमराह इस वक्त चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं लेकिन फिर भी वह टेस्ट रैंकिंग में पांचवें जबकि वनडे में नंबर एक के स्थान पर बने हुए हैं।

पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी के बारे में बात करते हुए कहा, मैंने दुनिया के महानतम गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा और वसीम अकरम के खिलाफ बल्लेबाजी की है इसलिए बुमराह तो मेरे सामने बेबी बॉलर हैं। मैं उनकी गेंद पर बड़ी आसानी से आक्रामक बल्लेबाजी करता और उनके उपर हावी होकर बल्लेबाजी करता।

40 वर्षीय इस पाकिस्तानी क्रिकेटर का कहना था, बुमराह बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और बड़ी ही तेजी से उन्होंने अपनी गेंदबाजी में सुधार किया है। उनकी गेंदबाजी का एक्शन थोड़ा अजीब है और वो सीम को बहुत ही शानदार तरीके से हिट करते हैं इसी वजह से वह इतने असरदार गेंदबाज साबित हो रहे हैं।

आपको बता दें कि बुमराह इस वक्त वनडे में दुनिया के नंबर एक गेंदबाज हैं। चोटिल होने की वजह से वह पिछली कुछ सीरीज में भारतीय टीम की ओर से कोई मैच नहीं खेले हैं। वह इस वक्त अपनी चोट पर काम कर रहे हैं और फिटनेस हासिल करने के लिए दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनर रजनीकांत शिवागनानम के साथ काम कर रहे हैं।

पढ़े :  तीसरे T20 में मैन ऑफ द मैच देने में संभवतः हुई नाइंसाफी, शायद ये खिलाड़ी था असली हकदार
Continue Reading
You may also like...

More in news

To Top