Connect with us

परवेज मुशर्रफ को फांसी की सजा होते ही इमरान की पूर्व पत्नी बोली

पाकिस्तान में मंगलवार को विशेष कोर्ट ने बड़ा फैसला ले लिया। कोर्ट ने पाकिस्तान के पूर्व जनरल और राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के बारे में चौंकाने वाला फैसला सुना दिया। कोर्ट ने देशद्रोह के केस में परवेज मुशर्रफ को फांसी की सजा सुना दी। इस फैसले ने पूरे पाकिस्तान में खलबली मचा दी है। हालांकि मुशर्रफ इस समय पाकिस्तान में नहीं हैं। वहीं दूसरी ओर उनकी फांसी की खबर सुनते ही पाक पीएम इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने बड़ा बयान दे दिया है।

साल 2013 में दर्ज हुआ था केस

परवेज मुशर्रफ ने पाकिस्तान की चुनी हुई सरकार का तख्ता पलट करने के बाद अपनी सरकार बना ली थी। वो उस समय पाक सेना के जनरल हुआ करते थे। उन्होंने साल 2007 में पाकिस्तान के संविधान को ही स्थगित कर दिया था और खुद राष्ट्रपति बन गए थे। इसके बाद साल 2013 में नवाज शरीफ की पार्टी ने ही उनके खिलाफ केस दर्ज करवा दिया था। मुशर्रफ को साल 2014 में आरोपी भी करार दे दिया गया था। इसी के बाद मंगलवार को उनको फांसी की सजा हो गई।

जानें क्या बोली इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान

परवेज मुशर्रफ को जैसे ही फांसी की सजा सुनाई गई, पूरे पाकिस्तान की राजनीति में खलबली मच गई। इस खबर को सुनते ही पाक पीएम इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने ट्विटर पर इस बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त की। रेहम ने कहा कि परवेज मुशर्रफ की फांसी की सजा के बारे में ट्विट किया कि स्पेशल कोर्ट ने उस जनरल को मौत की सजा सुनाई है जिन्होंने अपनी ताकत त्यागने से मना कर दिया था और जिसने संविधान को नुकसान पहुंचाया। इमरान की पूर्व पत्नी ने कहा कि नवाज शरीफ पर जनरल को माफ न करने का इल्जाम लगाया गया था।

To Top