Connect with us

कोरोना से लड़ने साउथ के इन सितारों ने किया करोड़ों का दान, चौथा घर में बनाएगा अस्पताल

news

कोरोना से लड़ने साउथ के इन सितारों ने किया करोड़ों का दान, चौथा घर में बनाएगा अस्पताल

इन दिनों कोरोना वायरस का प्रकोप पूरे देश में देखने को मिल रहा हैं. इस महामारी में देश में अब तक 600 लोग संक्रमित और 10 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. वही दो दिन पहले देश के PM ने देश की जनता को संबोधित करते हुए 21 दिनों के लिए पुरे देश को के लोगों लोक डाउन होने का निर्देश दिए हैं.

ऐसे में इस महामारी से पीड़ित लोगों के लिए मदद करने के लिए बॉलीवुड स्टार्स के साथ साउथ फिल्मो के कई स्टार्स भी आगे आये हैं. जो इस महामारी में पीड़ित होने वाले लोगों के लिए आर्थिक मदद करने के लिए दान करने की घोषणा कर चुके हैं.

1 . रजनीकांत

पढ़े :  यह इंसान आठवें अजूबे से कम नहीं है, बिना खाए पीए 75 साल से है जिवित, क्लिक कर जानें

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत ने फिल्म इम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया में काम करने वाले सभी छोटे मोटे वर्कर्स के लिए 50 लाख रुपये का दान दिया है.

2 . पवन कल्याण

साउथ फिल्मो के एक्शन हीरो कहे जाने वाले एक्टर पवन कल्याण ने प्रधानमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये दान का बड़ा एलान किया हैं.

3 . राम चरण

साउथ फिल्मो के सबसे रोमांटिक हीरो राम चरण ने कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे लोगों के लिए 70 लाख रुपये दान किए हैं.

4 . कमल हासन

साउथ और बॉलीवुड जगत के फेमस एक्टर कमल हासन ने तो अपने घर को ही अस्थाई अस्पताल बनाने की घोषणा की हैं. साथ ही उन्होंने उनके लिए करोड़ों का खर्च करने का एलान किया हैं.

5 . विजय सेतुपति

पढ़े :  दुनिया का एक ऐसा देश जहां का कोई भी राष्ट्रपति पाकिस्तान नहीं गया है, नाम चौंकाने वाला

विजय सेतुपति ने चेन्नई स्थित फिल्म इम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया 10 लाख रुपये दान किेए हैं. जिनसे जरुरतमंदो की सेवा की जाये.

Continue Reading
You may also like...

More in news

To Top