Connect with us

उत्तराखंड में बर्फबारी के बीच निकली बारात, जमकर नाचे दूल्हा और बाराती – देखें

news

उत्तराखंड में बर्फबारी के बीच निकली बारात, जमकर नाचे दूल्हा और बाराती – देखें

आज हम आपको उत्तराखंड से आ रही एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसे सुनकर आप ही मुस्कुरा उठेंगे ‌। तो आइए बताते हैं आपको इस खबर के बारे में –

इस दुनिया में कौन नहीं चाहता कि जब उसकी बरात निकले तो जिस रास्ते से बरात निकले वह रास्ता इतना हसीन हो कि देखने वाला पी उस रास्ते की तारीफ करें और साथ ही वह बरात की भी तारीफ करें कुछ ऐसा ही हुआ उत्तराखंड में बता दे आपको कि उत्तराखंड के चमोली जनपद में लागतार दो दिनों से हो रही भारी बर्फबारी से लोगों की मुसीबतें थमने का नाम नही ले रही हैं. इन दिनों बारातों का सीजन होने के चलते भारी बर्फबारी के बीच कई दूल्हे बारात लेकर अपनी दुल्हनों को लेने पहुंचे. इस बीच एक ऐसी ही शादी चमोली जिले के सुदूरवर्ती घाट के रामणी गांव में हुई. जहां मौसम विभाग के भारी बारिश के रेड अलर्ट के बाद भी दूल्हा और बाराती उत्साह के साथ बरात ले जाते दिखाई दिए. यही नहीं कड़ाके की ठंड में भी बारातियों ने भी कई किलोमीटर पैदल यात्रा की ।

तस्वीरों में रामणी गांव में जाती बारात दिखाई दी. जानकारी के मुताबिक भारी बर्फ के बीच दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने के लिए पैदल ढोल दमाऊ की थाप के साथ पूरी बारात लेकर निकला, इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है किस तरह मजबूरी में इतनी बर्फबारी के बावजूद बारात निकल रही है वहीं भारी बर्फबारी के बीच निकलती बारात पूरी तरह से यादगार बन गई बारात पहुंचने के बाद पूरे गांव वाले बर्फबारी के बीच झूमते गाते नाचते नजर आए ।

जहां बर्फबारी ने पूरा शादी का माहौल खराब कर दिया था तो वहीं बर्फबारी के बाद भी शादी का माहौल एकदम सुखद नजर आया, बताया जा रहा है कि शुभ मुहूर्त न होने के कारण शादी आगे नहीं बढ़ाई जा सकती थी. जिसके चलते खुशी-खुशी विवाह संपन्न कराया गया ।

पढ़े :  IND vs WI: रोहित के साथ चहल ने कहा-टीम इंडिया के मौजूदा दौड़ में शिवम दुबे है सबसे खराब...
Continue Reading
You may also like...

More in news

To Top