Connect with us

असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस को बताया बीमार, बोले कोई भी

news

असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस को बताया बीमार, बोले कोई भी

एक ओर जहां चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वहीं कांग्रेस पार्टी में कलह भी बढ़ती जा रही है। इसकी वजह से पार्टी अंदरूनी तौर पर कमजोर होती जा रही है। वहीं विपक्ष ने कांग्रेस पर तंज कसने भी शुरू कर दिए हैं। हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी इन दिनों कांग्रेस पार्टी पर ही हमलावर हो गए हैं। उन्होंने कांग्रेस के लिए बड़ा बयान दे दिया है।

जानें कांग्रेस के लिए क्या बोले ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी महाराष्ट्र के पुणे शहर में भाषण दे रहे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। ओवैसी बोले कि कांग्रेस अब बहुत कमजोर हो चुकी है। हैदराबाद के सांसद ने कहा कि दुनिया का कोई भी ताकतवर कैल्शियम का इंजेक्शन भी पार्टी को दोबारा जीवित नहीं पाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बीमार है और उसका पतन हो रहा है।

अपनी पार्टी की तारीफ कर मांगे वोट

ओवैसी ने कांग्रेस की बुराई करते हुई कहा कि पार्टी के पास लोगों के लिए कोई विजन ही नहीं है। वो बोले कि सिर्फ उनकी पार्टी एआईएमआईएम है, जो भारत में सभी पिछड़ी जातियों के तरक्की के लिए कार्य करती है। साथ ही वो बोले कि उनकी पार्टी ने पिछड़ी जातियों के लोगों के लिए 100 सीटें रिजर्व की हैं। इतना ही नहीं ओवैसी ने भाजपा पर भी देश को फासीवादी बनाने का आरोप लगा दिया।

पढ़े :  अमेरिका से लौटते वक्त खराब नहीं हुआ था पाक PM इमरान का विमान, सऊदी प्रिंस ने नाराज होकर
Continue Reading
You may also like...

More in news

To Top