Connect with us

अमेरिका से लौटते वक्त खराब नहीं हुआ था पाक PM इमरान का विमान, सऊदी प्रिंस ने नाराज होकर

news

अमेरिका से लौटते वक्त खराब नहीं हुआ था पाक PM इमरान का विमान, सऊदी प्रिंस ने नाराज होकर

हाल ही में अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में पीएम नरेंद्र मोदी ने ‘हाउडी मोदी’ शो के जरिये पूरी दुनिया को अपनी ताकत दिखाई। इस दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी वहाँ मौजूद रहे। बाद में पीएम नरेंद्र मोदी संयुक्त राष्ट्र महासभा में भाषण देने पहुंचे। जहां उन्होंने पूरी दुनिया को आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होने का संदेश दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि,”हमने दुनिया को युद्ध नहीं, बुद्ध दिया है।”

आपको बता दें कि हाल ही में भारतीय जनता पार्टी सरकार ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म कर ऐतिहासिक फैसला लिया। जिससे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भड़क उठे। संयुक्त राष्ट्र महासभा के अपने संबोधन में इमरान खान ने कश्मीर मुद्दे को उठाया। उन्होंने अपने भाषण के दौरान जमकर भारत विरोधी बयान दिए। भाषण देने के बाद जब वह सऊदी प्रिंस के विमान में बैठकर अमेरिका से वापस लौट रहे थे तभी अचानक खबर आई कि उनके विमान में तकनीकी खराबी आ गयी है। लेकिन ऐसा नही था।

दरअसल पाकिस्तानी मैगजीन फ्राईडे टाइम्स के मुताबिक विमान में कोई खराबी नहीं थी बल्कि सऊदी प्रिंस ने नाराज होकर अपना विमान वापस मंगवा लिया था। पाकिस्तानी मैगजीन ने दावा किया कि सऊदी अरब के प्रिंस न्यूयॉर्क में पाक पीएम की कूटनीति के कुछ पहलुओं से बिल्कुल सरोकार नहीं रखते थे। कुछ मामलों पर वह इमरान खान के रवैये से नाराज थे।

पढ़े :  दिन में इतनी रोटियों का करेंगे सेवन तो रहेंगे बिलकुल फिट
Continue Reading
You may also like...

More in news

To Top